YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होंगी आलिया भट्ट, CEO अक्षय विधानी ने किया कन्फर्म


एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने की खबरों को यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने कन्फर्म कर दिया है. दरअसल, अक्षय से लगातार वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के भीतर एक नए डेवलपमेंट का खुलासा करने के लिए कहा जा रहा था, तो उन्होंने कहा कि, मैं इंडस्ट्री में सबसे बड़ा रहस्य शेयर करूंगा, जो कि आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं और इसका शेड्यूल इस साल के अंत में शुरू होगा. लेकिन अभी के लिए, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आलिया भट्ट स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं. इस खबर को सुनकर आलिया के फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वो अब जल्द ही अपने चहेते स्टार को एक नए अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

फिक्की फ्रेम्स में बोलते हुए अक्षय ने कहा कि, मुझे लगता है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स एक वित्तीय और सांस्कृतिक महारथी है और सबसे बेशकीमती आईपी में से एक के रूप में, हमें इस पर बहुत गर्व है. इसलिए स्पाई यूनिवर्स पर बहुत सारी चीज़ें आने वाली हैं, हम इसके अंतर्गत अधिक से अधिक फिल्में बनते हुए देखेंगे. लेकिन निःसंदेह, मैं यहां सब कुछ शेयर नहीं करूंगा.’

आलिया भट्ट फिल्म में युवा और उभरती बॉलीवुड स्टार शरवरी वाघ के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. वे एक्शन एंटरटेनर में सुपर-एजेंट की भूमिका निभाएंगे. वाईआरएफ की जासूसी फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘वॉर 2’ है, जिसमें रोशन, एनटीआर जूनियर और कियारा आडवाणी हैं. इसका निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. ‘पठान 2’ और ‘टाइगर बनाम पठान’ भी पाइपलाइन में हैं.

पिंकविला के एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, ‘यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स टाइमलाइन में ट्विस्ट है – ‘पठान 2’, ‘टाइगर बनाम पठान’ से पहले का होगा और बड़े पर्दे पर दो सिनेमाई दिग्गजों के टकराव को स्थापित करेगा. ‘पठान’ के रूप में शाहरुख खान निश्चित रूप से एक ऐसा चरित्र है जो दर्शकों को पसंद आया है, और दर्शकों की ओर से लगातार ग्राउंड पर शाहरुख को जासूस अवतार में देखने की मांग की जा रही है. जनवरी 2023 में रिलीज के तुरंत बाद, आदि और शाहरुख ने स्पाई यूनिवर्स के भीतर भी ‘पठान’ को एक स्टैंडअलोन फ्रेंचाइजी में बदलने का फैसला किया था.

ये भी देखिए: War 2: Jr. NTR के किरदार को लेकर आया एक बड़ा मोड़, इस रोल में वार करेंगे साउथ के सुपरस्टार


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *