इस सप्ताह रिलीज हो रही हैं ये 5 फिल्में और वेब सीरीज, अपने वीकेंड को बनाएं मनोरंजक, यहां देखें


ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेब सीरीज की मांग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है क्योंकि दर्शक अपने घरों में आराम से अपनी पसंद का कंटेंट देखना पसंद करते हैं. नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने भी सभी प्रकार के दर्शकों के लिए कई शैलियों में अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री जारी करके दर्शकों के लिए मनोरंजन का स्तर ऊंचा उठाया है. 

यदि आप अपनी वॉचलिस्ट में और अधिक कंटेन्ट जोड़ना चाहते हैं, तो इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों और वेब सीरीज की सूची पर एक नज़र डालें.

1. बंबई मेरी जान (14 सितंबर)

‘बंबई मेरी जान’ गैंगस्टर दारा कादरी की कहानी उसके पिता और पूर्व पुलिसकर्मी इस्माइल कादरी के नजरिए से बताएगी. वेब सीरीज़ आज़ादी के बाद के युग पर आधारित होगी और मुंबई में अंडरवर्ल्ड के जन्म पर केंद्रित होगी. इसमें के के मेनन और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही कृतिका कामरा, निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

ये वेब सीरीज 14 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी 

2. एलिमेंटल (13 सितंबर) 

‘एलिमेंटल’ एक ऐसे शहर के इर्द-गिर्द घूमती है जहां आग, पानी, जमीन और हवा एक साथ रहते हैं. शहर में हालात तब बदल जाते हैं जब एक उत्साही युवा महिला और एक मिलनसार लड़के को पता चलता है कि उनमें कितनी समानताएं हैं और वे एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं. इस फिल्म का प्रीमियर 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी किया गया था.

ये फिल्म Disney+Hotstar पर 13 सितंबर से देख सकते हैं 

3. भोला शंकर (15 सितंबर) 

‘भोला शंकर’ की कहानी शंकर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी बहन महालक्ष्मी को एक कला महाविद्यालय में प्रवेश दिलाने के लिए उसके साथ कोलकाता आते हैं. उनका जीवन तब बदल जाता है जब उनकी मुलाकात भयंकर वकील लास्या और एक क्रूर गैंगस्टर से होती है. यह 2015 की तमिल फिल्म ‘वेदलम’ का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म में चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ तमन्ना भाटिया, कीर्ति सुरेश और सुशांत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फिल्म 15 सितंबर से Netflix पर देखी जा सकती है 

4. जर्नी ऑफ लोव 18+ (15 सितंबर)

‘जर्नी ऑफ लव 18+’ की कहानी एक युवक और महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें प्यार हो जाता है लेकिन चीजें तब जटिल हो जाती हैं जब वे घर से भागकर शादी करने की योजना बनाते हैं. अरुण डी जोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नसलेन के गफूर, मैथ्यू थॉमस और निखिला विमल मुख्य भूमिका में हैं.

ये फिल्म 15 सितंबर से SonyLiv पर देखी जा सकती है  

5. काला (15 सितंबर)

‘काला’ में अविनाश तिवारी, रोहन विनोद मेहरा, निवेथा पेथुराज, ताहेर शब्बीर और हितेन तेजवानी मुख्य भूमिका में हैं. वेब सीरीज की कहानी एक इंटेलिजेंस ब्यूरो अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहा है जिसमें आपराधिक मास्टरमाइंड, शक्ति और बदला शामिल है.

ये सीरीज Disney+Hotstar पर 15 सितंबर को रिलीज हो रही है  

(इंडिया टाइम्स हिन्दी की ऐसी और स्टोरीज़ के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, और इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *