खौलते तेल में बिच्छू और कॉकरोच को तलती नजर आई महिला, VIDEO देखकर भड़के लोग, कहा- कुछ तो दया करो


स्ट्रीट फूड खाने के शौकीन दुनियाभर में मौजूद हैं. कई लोगों शाम को अपने घरों से स्ट्रीट फूड की पार्टी करने निकल जाते हैं. भारत में स्ट्रीट फूड के नाम पर मोमोज़, चाऊमीन, डोसा, गोलगप्पे और समोसे आदि खाए जाते हैं. हालांकि क्या आप जानते हैं कि दुनिया में ऐसे कई देश हैं, जहां घिनौने जानवरों की डिशेज़ बनाकर खाई जाती है और तो और स्ट्रीट फूड के नाम पर यहां के लोग केकड़ा, बिच्छू, कॉकरोच आदि जैसे प्राणियों को तलकर खूब चाव से खाते हैं. अगर आपको हमारी बातें मजाक लग रही हैं तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लीजिए, जिसे देखकर घिन आना सौ प्रतिशत तय है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फूड शॉप में प्लेट में कई सारे मरे बिच्छू को सजाकर रखा गया है और उनमें डंडा भी लगाया गया है, ताकि लोग डंडे से पकड़कर फ्राइड बिच्छू का मजा ले सकें. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकान में काम कर रही एक महिला ने एक बिच्छू को उठाया, फिर इसे गर्म तेल में डाल दिया और अच्छे से फ्राई कर दिया. फ्राई करने के बाद महिला ने उसपर चटकारे के लिए चाट मसाला छिड़क दिया, फिर मसाला भी डाल दिया, जिसके बाद यह खाने के लिए तैयार हो गया.  

इस देश में खूब खाई जाती हैं ऐसी डिशेज़

वीडियो में न सिर्फ बिच्छू नहीं, बल्कि कॉकरोच डीश का मेकिंग प्रोसीजर भी दिखाया गया है. देखा जा सकता है कि महिला पहले खूब सारे कॉकरोच को उठाती है, फिर इसे एक कंटेनर में डालकर फ्राई करती है. बिच्छू की तरह ही कॉकरोच पर भी चाट मसाला सहित कई सारे मसाले छिड़के जाते हैं, ताकि ये लोगों को खाने में स्वादिष्ट लगे. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये डिश है कहां की, तो हम बता दें कि इस तरह के स्ट्रीट फूड थाईलैंड में बनाए जाते हैं. वहां अलग-अलग जानवरों की करी, सब्जी, सूप आदि बनाकर सेवन किया जाता है. आपको थाईलैंड के हर गली और चौक पर ये डिशेज़ देखने को मिल जाएंगी. 

यूजर्स ने दिए रिएक्शन्स

इस घिनौनी वीडियो को देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपने रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने कहा, ‘तरस खाओ’. जबकि दूसरे यूजर ने कहा, ‘क्या ड्रामा है ये’. एक अन्य यूजर ने कहा, ‘इनका बेड़ा गर्क हो जाए. पता नहीं क्या-क्या खाते हैं ये लोग’.   

ये भी पढ़ें: बेड का आधा हिस्सा अनजान लड़कों को किराए पर देती है ये महिला, करती है मोटी कमाई, बताई ये ‘अजीबोगरीब बिजनेस’ करने की वजह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *