टूट सकता है अश्विन के विश्व कप का सपना, BCCI के बयान से झटका लगना तय


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप टीम में एक बदलाव की उम्मीद की जा रही है. एशिया कप के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे. उनको लेकर अब तक कुछ भी पक्का नहीं हो पाया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चयनकर्ताओँ ने उनको टीम में रखा था लेकिन आखिरी मैच तक फिट नहीं हो पाए. आर अश्विन को वनडे टीम में वापसी की मौका मिला और अच्छा प्रदर्शन भी किया है. सबके मन में सवाल उनको विश्व कप में खेलने को लेकर है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज को वर्ल्ड कप से पहले दोनों टीम के लिए अहम माना जा रहा है. भारत ने पहले दो मुकाबले में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया था. वहीं आर अश्विन को अचानक से चयनकर्ताओँ ने सीरीज के लिए टीम में जगह दी थी. 19 महीने बाद उन्होंने वनडे मुकाबला खेला. अब उनको वर्ल्ड कप में खेलने या ना खेलने पर चर्चा हो रही है. बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक उनका नाम अक्षर पटेल के बैक अप के तौर पर देखा जा रहा है लेकिन ऑलराउंडर की वापसी की बोर्ड को पूरी उम्मीद है.

अक्षर फिट हुए तो अश्विन का टूटेगा सपना
रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दोनों मैच में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन टीम प्रबंधन को अभी उम्मीद है कि अक्षर सही समय पर फिट हो जाएंगे. बीसीसीआई के सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘टीम प्रबंधन अक्षर को चोट से उबरने का पूरा मौका देना चाहता है. उनकी उंगली की चोट ठीक हो गई है और अगले कुछ दिनों में वह विश्व कप के लिए पूरी तरह फिट हो सकते हैं. विश्व कप में भारत का पहला मैच आठ अक्टूबर को है और इसलिए इसमें अभी समय है.’’

Tags: Axar patel, R ashwin, World cup 2023


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *