दिल्ली में चाहिए घर की रसोई की तरह खाना, तो यहां पहुंचें, सिर्फ 30 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन


रिया पांडे/ दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली अपनी अनोखी संस्कृति के लिए जानी जाती है. इसलिए यहां लोग घूमने-फिरने और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाने आते हैं. क्योंकि आपको दिल्ली में खाने-पीने से लेकर कई ऐसे स्थल मिल जाएंगे, जो देशभर में काफी प्रसिद्ध हैं. हालांकि, इन जगहों पर काफी महंगे फूड मिलते हैं. लेकिन आज हम आपको साउथ दिल्ली में एक ऐसी दुकान बताएंगे जहां पर आपके घर जैसा वह भी मात्र ₹30 में खाना मिलेगा.

मात्र 30 रुपए में भर पेट खाना 
यह दुकान जोगाभाई एक्सटेंशन में घर का जायका के नाम से मशहूर है. इस दुकान के संचालक जावेद ने बताया कि वह पिछले दो सालों से लोगों को घर का जायका परोस रहे हैं, वहीं उनके दिल्ली में और भी दुकान मौजूद हैं, जैसे कि नोएडा और शाहीन बाग में, वहीं इनकी दुकान की सबसे खास बात यह है कि यह घर जैसा खाना दिल्ली वासियों को खिलाते हैं. इनकी दुकान पर आपको राजमा चावल, कढ़ी चावल, तहरी , शमी कबाब और शाही खीर मिल जाएंगे. वहीं अब इनकी कीमत की बात करें तो 30 रुपए प्लेट आपको कढ़ी चावल और राजमा चावल मिल जाएंगे, जिसमें एक लोगों की पेट आराम से भर जाएगी. वहीं उनकी दुकान पर छात्राएं ज्यादातर खाना खाने आते हैं, क्योंकि यह घर के खाने के स्वाद के साथ बजट फ्रेंडली है. वहीं इनकी दुकान से आप ऑनलाइन खाना भी डिलीवरी करवा सकते हैं.

जाने टाइम और लोकेशन

घर का जायका सुबह 11:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक खुली रहती है. और उसकी नजदीकी मेट्रो स्टेशन जामिया मिलिया इस्लामिया है

Tags: Delhi news, Food, Food 18, Hindi news, Local18


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *