फिल्म ‘जवान’ ने रचा इतिहास, चौथे दिन की जबरदस्त कमाई


शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने के बाद ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने दो सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने वीकेंड के दोनों दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म के रविवार के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

किंग खान ‘जवान’ ने चौथे दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की। फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और फिल्म ने 53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद तीसरे दिन ‘जवान’ ने 77.83 करोड़ की कमाई की। रविवार को चौथे दिन फिल्म ने तीनों दिनों के मुकाबले 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

‘सैक्निल्क’ की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को ‘जवान’ ने 81 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसके साथ ही ‘जवान’ की चार दिन की कुल कमाई अब 287.06 करोड़ हो गई है। चौथे दिन की कमाई की बात करें तो शाहरुख की ”जवान” ने उनकी ही फिल्म ”पठान” का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसके साथ ही इसने ”केजीएफ 2”, ”गदर 2”, ”बाहुबली 2” जैसी कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। चौथे दिन ”पठान” ने 51.5 करोड़, ”केजीएफ 2” ने 50.35 करोड़, ”बाहुबली 2” ने 40.25 करोड़ और ”गदर 2” ने 38.7 करोड़ का कलेक्शन किया।

इस बीच दर्शक ”जवान” को लेकर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों के बाहर भीड़ लगा रहे हैं। फिल्म ने महज चार दिनों में 287 करोड़ की कमाई कर ली है। तो अगर फिल्म की कमाई इसी रफ्तार से जारी रही तो इस हफ्ते के अंत तक फिल्म 400 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर 500 करोड़ की तरफ बढ़ जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *