Bharatpur News: पशु सामने आने के कारण हुई कार और बस की टक्कर, कार में बैठे 6 लोगो की मौत


India News(इंडिया न्यूज), Bharatpur News: भरतपुर के रूपवास थाना इलाके में देर रात 1 बजे दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। घटना खानसूरजापुर गांव के पास कि है। स्लीपर बस और एक स्विफ्ट कार की आमने सामने टक्कर हो गई। स्विफ्ट कार जानवरों को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हुई। घटना में दो सांडों की भी मौत हो गई। बस में बैठे कुछ लोगों को हल्की चोटें आईं हैं।

खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे थे वापस

घटना भरतपुर जिले के रूपबास थाना इलाके के खानसूरजापुर गांव की है। धौलपुर से एक स्लीपर बस जयपुर की तरफ जा रही थी। दूसरी तरफ से कार से 9 लोग खाटू श्याम से दर्शन कर वापस अपने घर धौलपुर जा रहे थे, तभी खानसूरजापुर गांव के पास कुछ जानवर कार के सामने आ गए। जिसके बाद कार अनियंत्रित हो गई, और दो सांडों से टकरा गई। सांडों से टकराने के बाद कार सामने से आ रही स्लीपर कोच बस से टकरा गई। हादसे में कार में बैठे 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। वहीं दो सांडों की भी मौत हो गई।

इन लोगो की हुई म्रत्यु

मृतक के परिजनों ने बताया कि, हरेंद्र (32) निवासी मिड-डे होटल के पीछे थाना निहालगंज जिला धौलपुर अपने साडू संतोष (37) निवासी खरगपुर थाना सदर जिला धौलपुर के साथ 9 सितंबर की रात को खाटू श्याम गए थे। हरेंद्र के साथ उसकी पत्नी ममता उम्र (30) बेटी जाह्नवी (6), आयशा (16), कान्हा उम्र 1 साल मौजूद थे, और संतोष के साथ उसकी पत्नी सुधा (35), बेटा अनुज (5), भावेश (15) मौजूद थे। खाटूश्यामजी से लौटते समय हरेंद्र कार चला रहा था। हरेंद्र की ही कार थी। खानसूरजापुर के पास जानवर सामने आने से कार दो सांडों से टकराई जिसके बाद अनियंत्रित कार सामने से आ रही स्लीपर कोच बस से टकरा गई।

शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा गया

घटना में हरेंद्र उसकी पत्नी ममता बेटी जाह्नवी की मौत हो गई। वहीं संतोष उसकी पत्नी सुधा, बेटे अनुज की मौत हो गई। हरेंद्र और सुधा के शव को रूपवास अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। ममता, संतोष और अनुज के शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जाह्नवी, आयशा और भावेश को राज ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसमें से जाह्नवी की भी मौत हो गई। कान्हा के मामूली खरोंच आईं हैं उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।। घटना के बाद रूप थाना पुलिस भरतपुर पहुंची और यहां पर आरबीएम अस्पताल में कर मृतकों के सब का पोस्टमार्टम करा कर सब परिजनों को सौंप दिया।

ये भी पढ़े –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *