Bihar News : देवी दर्शन करने जा रही महिलाओं से भरे ऑटो और हाईवे में भीषण टक्कर, दो की मौत


Bihar News : Fierce collision between auto and highway full of women going to see Goddess, two killed

अस्पताल में रोते बिलखते परिजन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पटना में देवी दर्शन को जा रही महिलाओं से भरे ऑटो में हाईवा ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर है। घायल महिलाओं ने बताया कि वे सभी जगदंबा स्थान देवी दर्शन करने जा रही थी।

पूजा करने जा रही थी बख्तियारपुर 

घटना के संबंध में घायल महिलाओं ने बताया कि पटना के जक्कनपुर निवासी नमिता देवी कुछ महिलाओं के साथ मंगलवार को बख्तियारपुर स्थित जगदंबा देवी दर्शन करने जा रही थी। तभी दौलतपुर गांव के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार हाईवे ने ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में ऑटो में सवार नमिता देवी (54) और मधु कुमारी (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

जांच में जुटी पुलिस 

घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आननफानन में लोगों ने सभी घायल महिलाओं को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच ले गये है, जहां महिलाओं की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद मौके पर घंटो अफरातफरी का माहौल बना रहा। घटना की सूचना मिलते पर फतुहा थाने की पुलिस भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और पूरे मामले की छांव में जुट गई। पुलिस अब उस हाईवा को खोज रही थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *