Gurugram News: सड़क दुर्घटनाओं में ऑटो चालक समेत दो की मौत


पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया

अमर उजाला ब्यूरो

गुरुग्राम। शहर में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भोंडसी थाना क्षेत्र में जहां एक कार की टक्कर से ऑटो चालक की मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर राजीव चौक अंडरपास में पैदल जा रहे एक व्यक्ति को पीछे से आई कार ने कुचल दिया।

पुलिस के अनुसार दिल्ली के ईस्ट गोकुलपुर निवासी विजय कुमार ने शिकायत में बताया कि आंबेडकर कालोनी निवासी उनके चाचा मनोज कुमार उनका ऑटो चलाते थे। शुक्रवार को मनोज कुमार ऑटो लेकर सोहना जा रहे थे। रास्ते में भोंडसी थाना क्षेत्र में सूर्यांश होटल के पास पीछे से आई कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस दौरान उनके सिर में गंभीर चोट लगी। उपचार के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दूसरी ओर बहरोड के कोटपुतली निवासी राम कुमार ने सदर थाने में बताया कि वह और विकास दोनों कोटपुतली के रहने वाले हैं। दोनों एक ग्लास कंपनी में मजदूरी करते हैं। सात सितंबर को दोनों लोग कंपनी की गाड़ी से शीशा लेकर गुरुग्राम के सेक्टर 38 आए थे। यहां ग्लास उतारने के बाद गाड़ी वापस दिल्ली चली गई। राम कुमार व विकास सेक्टर 38 से मेदांता अस्पताल के सामने से होते हुए राजीव चौक की तरफ पैदल जाने लगे। अंडरपास में पीछे से आई कार ने विकास को कुचल दिया। इसके बाद कार चालक मौके से कार समेत फरार हो गया। आसपास के लोग विकास को नागरिक अस्पताल ले गए। यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *