IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के बीच बाबर आजम की टीम को झटका! विवादों में फंसा मीडिया मैनेजर


Pakistan Cricket Team: क्रिकेट फैंस की नजरें भारत और पाकिस्तान मैच पर है. दोनों टीमों के बीच रविवार को बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका. यह मुकाबला रिजर्व डे के दिन खेला जाएगा. बहरहाल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर आ रही है. दरअसल, पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर उमर फारूख कलसन और बोर्ड के महाप्रबंधक अदनान अली विवादों में फंस गए हैं.

पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर और बोर्ड के महाप्रबंधक विवादों में फंसे…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर उमर फारूख कलसन और बोर्ड के महाप्रबंधक अदनान अली कोलंबो में एक केसिनो में देखे गए. जिसके बाद लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. इसके कई फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं. दरअसल, इस वक्त उमर फारूख कलसन और अदनान अली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ कोलंबो मे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि उमर फारूख कलसन और अदनान अली केसिनो जुआ खेलने गए थे. हालांकि, अब इस पर दोनों की सफाई सामने आई है.

उमर फारूख कलसन और अदनान अली ने सफाई में क्या कहा?

उमर फारूख कलसन और अदनान अली का कहना है कि हम केसिनो में सिर्फ खाना खाने गए थे. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि उमर फारूख कलसन और अदनान अली की पाकिस्तान वापसी पर डिसिप्लिनरी एक्शन तय है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से जुड़े सूत्र कहते हैं कि कम से कम 15-20 PCB अधिकारियों ने कोलंबो और लाहौर के बीच यात्रा की थी, जबकि कुछ स्थायी रूप से वहां तैनात थे. इसके अलावा पाकिस्तान एशिया कप का मेजबान देश है. इस कारण दोनों अधिकारियों को उस कैसीनो में नहीं जाना चाहिए था.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK Weather: कोलंबो की बारिश देख आर अश्विन ने दिया दिलचस्प रिएक्शन, बोले- गरम चाय और…

SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार हार के बाद दक्षिण अफ्रीका को एक और झटका, टीम से बाहर हुए नॉर्टजे


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *