IND vs PAK Photos: पाकिस्तान की शर्मनाक फील्डिंग, शाहीन अफरीदी को लगी चोट; तस्वीरों में देखें मैच का रोमांच


एशिया कप के सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान का मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार (10 सितंबर) को शुरू हुआ। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए 24.1 ओवर में दो विकेट पर 147 रन बना लिए थे, उसी समय बारिश ने मैच में खलल डाल दिया। उसके बाद मैच शुरू नहीं हो पाया। अब यह मुकाबला सोमवार (11 सितंबर) को पूरा होगा। शुभमन गिल और कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाई। वहीं, पाकिस्तानी गेंदबाजों को शुरुआती 10 ओवर में एक भी सफलता नहीं मिली। इस मुकाबले के दौरान कई रोमांचक पल देखने को मिले हैं। हम तस्वीरों के जरिए उसे आपको दिखा रहे हैं…

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी मैच के दौरान चोटिल हो गए। आज शुरुआती ओवरों में उनकी गेंदबाजी का जादू देखने को नहीं मिला। भारत के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने जमकर उनकी धुनाई की। शाहीन ने तीन ओवर में 31 रन दिए। वह शुरुआती ओवरों के दौरान चोटिल हो गए और फिर पवेलियन लौट गए। हालांकि, बाद में शाहीन फिर मैदान पर आए और गेंदबाजी की।

पाकिस्तान ने शुभमन गिल को आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर जीवनदान दिया। नसीम शाह की बाहर जाती गेंद शुभमन गिल के बल्ले से लगकर स्लिप की ओर गई। वहां खड़े इफ्तिखार अहमद कैच नहीं ले पाए। गिल ने जीवनदान का फायदा उठाया और उन्होंने अपने स्कोर को 50 रन के पार पहुंचाया।

भारत को कप्तान रोहित शर्मा और ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने अपना अर्धशतक पूरा किया और पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी पूरी की। गिल और रोहित ने पाकिस्तान के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की है।

शादाब खान ने पाकिस्तान को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने 17वें ओवर में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को आउट किया। रोहित ने उनकी गेंदों पर जबरदस्त बल्लेबाजी की और जमकर चौके-छक्के उड़ाए। हालांकि, वह ज्यादा देर तक ऐसा नहीं कर सके और शादाब खान ने उन्हें फहीम अशरफ के हाथों कैच कराया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *