Mirzapur News: हादसे के बाद नाले में गिरकर ऑटो सवार श्रमिक की मौत, पांच घायल


मड़िहान। थाना क्षेत्र के गोपलपुर गांव में रविवार की देर रात अज्ञात वाहन के टक्कर से ऑटो सवार छह मजदूर घायल हो गए। मजदूर पुलिया पर बैठकर एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे कि एक मजदूर नाले में गिर गया। जब तक उसे बाहर निकाला जाता। नाले में डूबकर मजदूर की मौत हो गई। अन्य घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजवाया गया।

हलिया थाना क्षेत्र के गोरगी गांव निवासी छह श्रमिक रविवार की रात को खाना खाने के बाद ऑटो से सोनभद्र के गुरमा के लिए निकले थे। श्रमिक मारकुंडी पर किसी पाइपलाइन में कार्य कर रहे थे। सोमवार से कार्य करने के लिए रविवार की रात को ही निकल गए थे। मड़िहान थाना क्षेत्र के गोपलपुर गांव के पास ऑटो पहुंचा था कि नाले पर बनी एक पुलिया से टकरा कर असंतुलित हो गया। तभी पीछे से जा रहे वाहन ने टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही सभी मजदूर ऑटो से छिटक कर सड़क पर गिरकर चोटिल हो गए। इसके बाद सभी पुलिया पर बैठकर इलाज के लिए एम्बुलेंस का इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद हालत बिगड़ने पर संतोष (22) पुत्र गोपी पुलिया से नाले के पानी में गिर गया। रात में अंधेरा होने के कारण जब तक साथी कुछ समझते तब तक वह नाले में डूब गया। घायल साथी नाले से किसी तरह निकाले। ग्रामीणों के सहयोग से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया गया। जहां डाक्टर ने संतोष को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। घायल सुशील (23) व बरघट (25) का इलाज किया गया। घायलों ने बताया कि हल्की चोट होने के कारण तीन लोग अस्पताल से घर चले गए। सूचना पर पहुंची पुुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष मड़िहान विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *