Mulank 1 Jyotish 10 September 2023 Numerology Prediction: आर्थिक समृद्धि बनी रहेगी, रिश्तों में उत्साह रहेगा


मूलांक 1: जिन लोगों का जन्म 1, 10, 25 या 28 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 1 है. 

10 सिंतबर 2023 का मूलांक 1 और भाग्यांक 8 है. आज का दिन अंक 1 के लिए शुभकर है. निजी मामले अपेक्षाकृत अधिक असरदार बने रहेंगे. करियर व्यापार के प्रयास सहज होंगे. विभिन्न क्षेत्रों में सक्रियता आएगी. संबंधों में प्रभावशाली बने रहेंगे. व्यवस्था पर जारे बनाए रखेंगे. व्यक्तित्व को बल मिलेगा. निरंतरता और अनुशासन रखेंगे. आत्मविश्वास से आगे बढ़ेंगे. पेशेवर गतिविधियों में रुचि बढ़ाएंगे. रिश्तों को मजबूत बनाएंगे. सूर्य के अंक 1 के व्यक्ति उद्योग व्यवसाय एवं संस्था प्रतिष्ठान की स्थापना और प्रबंधन में आगे होते हैं. साथियों पर भरोसा रखते हैं. आज इन्हें जोखिम उठाने से बचना है. व्यक्तिगत रुटीन संवारेंगे.

मनी मुद्रा- पेशेवरों पर भरोसा बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में प्रभावी परिणाम बनेंगे. आर्थिक समृद्धि बनी रहेगी. विभिन्न स्त्रोतों से आय बनेगी. सफलता का प्रतिशत ऊंचा रहेगा. अधिकारियों से भेंट होगी. अवसरों का लाभ उठाने का प्रयास रहेगा. कार्यगति में तेजी आएगी. प्रदर्शन संवारेंगे. छोटों की अनदेखी से बचें.

पर्सनल लाइफ- सपरिवार भ्रमण मनोरंजन के मौके बनेंगे. हर्ष आनंद से रहेंग. मनोरंजन में रुचि रहेगी. रिश्तों में उत्साह रहेगा. निजी मामलों में संकोच हटेगा. चर्चा में असरदार रहेंगे. प्रेम संबंधों में भरोसा बढ़ेगा. परिवार के लोग सहयोगी होंगे. मित्रों की मदद मिलेगी.

Advertisement

हेल्थ ऐंड लिविंग- प्रभाव बनाए रहेंगे. सक्रियता दिखाएंगे. उत्साह से कार्य करेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. शारीरिक असहजताएं दूर होंगी. मनोबल बढ़ा हुआ रहेगा.

फेवरेट नंबर- 1 2 4 7

फेवरेट कलर- वाइन रेड

एलर्ट्स- ओछी बातों पर ध्यान न दें. सबके हित की सोच रखें. लक्ष्य पर फोकस बढ़ाएं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *