Pakistan: भारत से हारी पाकिस्तान की टीम तो इस पाकिस्तानी ने कहा- टीम बिकी हुई है इमरान खान होते तो…


Pakistani Public Reaction On Ind Vs Pak Match: पाकिस्तान और भारत के बीच अगर कुछ भी होता है तो ये एक चर्चा का विषय बन जाता है. वहीं अगर दोनों देशों के बीच होने वाले क्रिकेट मैच की बात हो तो जनता अपने जज्बात पर काबू में नहीं रख पाती है. कल यानी 11 सितंबर को एशिया कप 2023 के सुपर 4 के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से करारी शिकस्त दी. इस हार के बाद पाकिस्तानी आवाम पूरे गुस्से में दिख रही है. पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने जब लोगों के बीच जाकर मैच को लेकर प्रतिक्रिया लेनी चाही तो वो काफी गुस्से में दिखें.

पाकिस्तानी आवाम इतनी ज्यादा गुस्से में दिख रही थी कि उसने पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो बिकी हुई है. पाकिस्तानी शख्स ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर रह चुके इमरान खान के बारे में कहा कि अगर उनकी सरकार होती तो हम नहीं हारते. अभी के हुक्मरान क्रिकेट टीम की आलोचना करते हैं. वहीं इमरान खान होते तो पाकिस्तान टीम भारत से नहीं हारती.

इमरान खान का किया जिक्र
पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों को ये बात बिलकुल भी हजम नहीं हो पा रही है कि एशिया कप क्रिकेट मैच में भारत ने इतनी बुरी तरह से पाकिस्तान का हराया है. इसको लेकर आवाम क्रिकेट टीम पर आरोप लगा रही है कि टीम बिक चुकी है. हम सारा काम छोड़कर अपनी टीम को सपोर्ट करने जाते हैं और ये टीम इतनी बुरी तरीके से हार जाती है. हमें इसका बहुत दुख होता है

.

वहीं इन सब बातचीत के दौरान आवाम का इमरान खान को लेकर दिया गया बयान इसलिए भी इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि इमरान खान नेता बनने से पहले एक क्रिकेटर थे. उन्होंने साल 1971 में अपनी क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने  साल 1992 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया. वो पाकिस्तान को एकमात्र वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान भी है.

ये भी पढ़ें:Pakistan Public Reaction: इंडिया ने मैच में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया तो बोला ये पाकिस्तानी शख्स- क्या हमने जिस्म में बम बांध रखे हैं भारत क्यों…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *