Panchkula News: फूड सप्लाई कार्यालय पर छापा, डीएफएससी समेत 20 में से 17 कर्मचारी गैरहाजिर


सेक्टर-2 स्थित कार्यालय में सिटी मजिस्ट्रेट ने सोमवार सुबह मारा था छापा

माई सिटी रिपोर्टर

पंचकूला। सेक्टर-2 स्थित जिला फूड एंड सप्लाई कार्यालय में सोमवार की सुबह सिटी मजिस्ट्रेट राजेश पूनिया ने छापा मारा। इस दौरान कार्यालय में 20 में से महज तीन कर्मचारी मौजूद थे, अन्य 17 कर्मचारी अपनी सीट पर नहीं थे। वहीं जिला फूड एंड सप्लाई कंट्रोलर का कार्यालय भी खाली पड़ा था। दरअसल डीसी सुशील सारवान के आदेश पर सोमवार की सुबह 9.15 बजे सिटी मजिस्ट्रेट राजेश पूनिया डीएफएससी कार्यालय पहुंचे। वहां पर करीब 15 से 20 मिनट तक कर्मचारियों का इंतजार किया। 9.30 बजे के बाद भी कर्मचारी कार्यालय में नहीं आए। ऐसे में सिटी मजिस्ट्रेट ने सभी 17 कर्मचारियों का अनुपस्थिति लगाकर पूरी रिपोर्ट उपायुक्त के समक्ष पेश कर दी। इससे पहले डीसी ने सेक्टर-1 डीसी ऑफिस के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को डीसी सुशील सारवान ने ज्वाइन करते ही सुबह 9 बजे फॉर्मल ड्रेस में ऑफिस आने का निर्देश दिया था। इसके बाद उपायुक्त ऑफिस में सभी अधिकारी और कर्मचारी फार्मल ड्रेस में कार्यालय आने लगे।

क्या कहना है डीएफएससी

डिस्ट्रिक्ट फूड एंड सप्लाई कंट्रोलर योगेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पास चंडीगढ़ का मेन चार्ज है। पंचकूला डीएफसी का एडिशनल चार्ज है। पत्नी का का फोर्टिस में इलाज चल रहा है। इस कारण सोमवार को छुट्टी पर था। जो भी कर्मचारी ऑफिस समय पर नहीं पहुंचे थे, उनसे जवाब मांगा जाएगा।

डीएफएससी ऑफिस में जो भी कर्मचारी समय पर कार्यालय नहीं आए थे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जिलास्तर के सभी विभागों के कर्मचारी अपने कार्यालय में समय पर पहुंचे। कभी भी उनके कार्यालय में औचक निरीक्षण हो सकता है। – सुशील सारवान, उपायुक्त पंचकूला।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *