Rajasthan News: कार में रखे सिलेंडर बलास्ट से बिजनेसमैन जिंदा जला, शव निकालते समय बिखर गया


Rajasthan News: कार में रखे सिलेंडर बलास्ट से बिजनेसमैन जिंदा जला, शव निकालते समय बिखर गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: कार में रखे सिलेंडर बलास्ट से बिजनेसमैन जिंदा जला, शव निकालते समय बिखर गया

Cylinder Blast In Car: श्रीगंगानगर शहर के जस्सासिंह मार्ग पर पेट्रोल पंप के पीछे से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। दरअसल, कार में रखे रसोई गैस सिलेंडर फट जाने से युवक बुरी तरह से जल गया। हादसा इतना भयानक था कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बताया जा रहा है कि सिलेंडर ब्लास्ट से युवक का शरीर अस्सी प्रतिशत से ज्यादा जल गया। हादसे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि तेज धमाके के साथ कार की छत काफी दूर जा गिरी। धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोग कार के पास जमा हो गए।

ऑनलाइन बिजसेन से जुड़ा था युवक

संबंधित खबरें

वहीं, आस पास के लोगों ने युवक को कार से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुंची। कोतवाली पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया। हालांकि सीओ सिटी प्रशांत कौशिक ने बताया कि युवक का नाम संकेत बंसल (30) है। वो ऑनलाइन बिजसेन से जुड़ा हुआ था। वह सुबह करीब दस बजे कार से अपने घर के लिए रसोई गैस सिलेंडर लेने के लिए निकला था। जब वह रसोई गैस सिलेंडर भरवाकर लौट रहा था। तो अचानक कार में पीछे रखे सिलेंडर विस्फोच हो गया।

जला शव भी बिखड़ गया

विस्फोट इतना तेज था कि इसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। वहीं, कार की छत भी निकल कर काफी दूर जा गिरी। युवक को इतना समय नहीं मिला कि वो गाड़ी से बाहर निकल सके। इस हादसे में वो बहुत ही बुरी तरह जल गया। और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जब पुलिस ने आस पास के लोगों की सहायता से शव को निकाला तो उसका जला शव बिखड़ गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं, पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बताया जा रहा है कि युवक का घर घटना स्थल के पास से थोड़ी ही दूरी पर थी। घटना की सूचना मिलते ही पिरजनों को भी सूचित कर दिया गया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *