Shahjahanpur Crime News: ऑटो लिफ्टर गैंग का हुआ पर्दाफाश, भाइयों समेत छह पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई – Shahjahanpur crime news Gangsters on six including Bareilly autolifter brothers


शाहजहांपुर, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश में अब अपराधियों के खिलाफ प्रशासन ने मुहिम छेड़ दी है। अब शाहजहांपुर में छह के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। बरेली के दो ऑटोलिफ्टर भाइयों समेत छह के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। यह गिरोह अलग अलग जिलों से बाइकें चोरी करने के बाद नंबर प्लेट व चेचिस नंबर बदलकर बिक्री कर रहा था।

रामचंद्र मिशन थाना थाने में प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह चौहान ने गिरोह को पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज करते हुए सभी के खिलाफ गैंगस्टर की प्राथमिकी पंजीकृत की है। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि बरेली के फरीदपुर क्षेत्र के मोहम्मद रफी उसका भाई फैज, बरेली के बिथरी चैनपुर क्षेत्र के सैदपुर लश्करीगंज निवासी नसीमुद्दीन, बरेली के मोहम्मद फैज, शाहजहांपुर के सदर क्षेत्र के बारादरी मुहल्ला निवासी इकबाल व तिलहर के हबीबपुर गांव निवासी दिनेश यादव हीरो बनकर अलग-अलग जिलों में बाइकें चोरी करते थे।

एसओजी के साथ मिलकर हुई कार्रवाई

29 मार्च को एसओजी के साथ मिलकर इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बाइकों की नंबर प्लेट व चेचिस नंबर बदलकर अलग-अलग जिलों में बिक्री कर देते थे। जिलाधिकारी के आदेश पर इन सभी के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *