Siddharthnagar News: कार की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत, कार सवार तीन जख्मी


– चिल्हिया थाना क्षेत्र के परसिया गांव के पास हुई घटना

सिद्धार्थनगर। चिल्हिया थाना क्षेत्र के परसिया से गौहनिया के बीच मंगलवार को पैदल जा रहे युवक को सवारी से भरी एक वाहन ने टक्कर मार दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई। वाहन में बैठे तीन लोग घायल हो गए। अन्य पांच सवार बाल -बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जोगिया थाना क्षेत्र के ग्राम पारा निवासी वीरेंद्र (22) पुत्र संतराम शोहरतगढ़ की तरफ से एनएच-730 से होते हुए घर पारा जा रहा था। जैसे ही परसिया गांव पार कर गौहनिया चौराहा के पास पहुंचा तभी पीछे से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे जाकर पलट गई। घटना देखकर राहगीरों ने घायल युवक और कार से सभी लोगों को निकालकर एंबुलेंस की सहायता से शोहरतगढ़ सीएचसी भेज दिया। जहा चिकित्सकों ने वीरेंद्र को मृतक घोषित कर दिया।

कार में सवार गोरखपुर के बड़हलगंज पटना चौराहा निवासी श्वेता गुप्ता (35) पत्नी संतोष कुमार, विजय गुप्ता (28) पुत्र लक्ष्मी नारायण गुप्ता, सावित्री गुप्ता (32) पत्नी हरिओम कसौधन का चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। साथ ही रोली गुप्ता (10), शिवंगी गुप्ता (20), प्रिंस गुप्ता (16), उज्वल गुप्ता (6), सगुम गुप्ता(8) सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है। ये लोग मंगलवार को तुलसीपुर से बड़हलगंज जा रहे थे। तभी यह हादसा हुआ।

इस संबंध चिल्हिया एसओ अमित कुमार ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजन की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *